Tuesday 12 December 2017

शुद्ध प्रक्रिया waitforexit


इस के साथ एक समस्या है और मुझे आशा है कि आप में से कुछ मेरे लिए कुछ प्रकाश डालेंगे कोड ब्लॉक: Ive ने यूआरएल बदल दिया है, जाहिर है, लेकिन यह महत्वपूर्ण नहीं है जब मैं इसे चलाने की कोशिश करता हूं, तो मुझे यह बताता है कि हम एक उद्धरण के बारे में बताते हैं कि "वाटेटएफ़एक्सटक्वाट लाइन" का संकेत देता है, कोई भी प्रक्रिया इस ऑब्जेक्ट से जुड़ा नहीं है। यहां पर कोई भी मदद की सराहना की जाएगी मंगलवार, 1 9 अक्टूबर, 2018 6:05 PM प्रक्रिया फ़ाइलनाम को निष्पादन योग्य फ़ाइल होना चाहिए mBoardProcess. StartInfo। तर्क microsoftenusdefault. aspx mBoardProcess. StartInfo. FileName quotIEXPLORE. EXEquot कोड कनवर्टर साइट कामामेट द्वारा संपादित मंगलवार, 1 9 अक्टूबर, 2018 6:32 PM फ्रैंक एल। स्मिथ द्वारा उत्तर के रूप में चिह्नित किया गया मंगलवार, अक्टूबर 1 9, 2018 6:35 PM मंगलवार, अक्टूबर 1 9 , 2018 6:26 PMProcess. WaitForExit () उत्तर दिया आरएसएस प्रक्रिया.WaitForExit () अप्रैल 05, 2008 03:14 प्रधानमंत्री 124 grogo21 124 लिंक हैलो, मैं प्रक्रिया के साथ मुद्दों रहा है। WaitForExit () थोड़ी देर के लिए मेरे कोड ठंड। यहां मेरा कोड है: pStart. start () pStart. WaitForExit (120000) यदि pstart. HasExited नहीं है तो pStart. Kill () प्रक्रिया त्रुटि समाप्ति यदि pStart. Close () pStart. Dispose () अगर प्रक्रिया 120 सेकंड के भीतर पूर्ण हो जाती है कोई समस्या नहीं है। हालांकि यदि समय सीमा सीमा तक पहुंच है तो थोड़ी देर के लिए यह फ्रीज हो जाता है। यह बदतर क्यों है कि ऐसा लगता है कि ऐसा लगता है कि इस तरह की सभी प्रक्रियाओं को पृष्ठ के अन्य अनुरोधों से शुरू किया गया है, जिसमें यह कोड शामिल है। BTW, नीचे दिए गए इस कोड में कोई समस्या नहीं है: pStart. Start () जबकि pstart. HasExited () threading. thread. sleep (500) यदि pStart. StartTime lt Now. AddSeconds (120) तब pStart. Kill () प्रक्रिया त्रुटि समाप्ति अंत में pstart. Close () pStart. Dispose () पुन: प्रक्रिया। VaitForExit () 05 अप्रैल, 2008 04:05 PM 124 grogo21 124 लिंक मैं माफी चाहता हूँ, मैं कोड के दूसरे बिट के साथ एक ही मुद्दा मिल रहा है मैं पोस्ट किया तो इस मुद्दे को pstart. Kill के साथ झूठ होना चाहिए। Re: Process. WaitForExit () Apr 05, 2008 04:09 PM 124 Janmaru 124 लिंक WaitForExit () अधिभार संबंधित धागा समाप्त होने तक संबंधित थ्रेड को समाप्त करने के लिए उपयोग किया जाता है। इस विधि से बाहर निकलने की प्रक्रिया के लिए अनंत समय की प्रतीक्षा करने के लिए प्रक्रिया घटक को निर्देश दिया जाता है। इससे एक आवेदन को प्रत्युत्तर देना बंद हो सकता है। उदाहरण के लिए, यदि आप किसी उपयोगकर्ता इंटरफ़ेस की प्रक्रिया के लिए CloseMainWindow कहते हैं, तो संबंधित प्रक्रिया को समाप्त करने के लिए ऑपरेटिंग सिस्टम के लिए अनुरोध को नियंत्रित नहीं किया जा सकता है, अगर प्रक्रिया को कभी भी अपना संदेश लूप दर्ज करने के लिए लिखा जाता है। एक डाटाबेस से जुड़ने वाले आइसेंस, एक डिस्क पर एक फ़ाइल लिखना) जो harwdware चालित प्रोसेसेज़ हैं, आप किसी निश्चित समय में उन्हें रोक नहीं सकते। चाओ -)

No comments:

Post a Comment