Thursday 14 December 2017

प्रोफोरेक्स्पोर मार्शिंगेल


प्रोफोटेक काउंसिल समीक्षा साइट पर जाएँ सुप्रभात साथी व्यापारियों, कल मैं स्विट्जरलैंड के प्रोफोटेकएफ़ोर्स कार्यालय के पास था और यह देखा कि उन्होंने स्थानांतरित किया है। इस समीक्षा स्थान पर जहां वे चले गए और ठोकर खाए, यह पता लगाने के लिए एक छोटे शोध किया। मैंने उनमें से कुछ पढ़ा और मेरा अपना छोड़ने का फैसला किया। एम्स्टर्डम में जाने से पहले, प्रोफोएफ़ाफ़ाटेकस ज़्यूरिक में आधारित था, उस समय उसने मुझे अपने कार्यालय में पुस्तक प्राप्त करने का मौका दिया था और व्यक्तिगत रूप से मुद्रा बाजार में आर्थर बॉश, उनका खाता प्रबंधक और वास्तविक पेशेवर से मिलना था। रणनीति के साथ जाने के लिए मेरे लिए मुश्किल था, इसलिए मैं उन सभी उत्तरों के लिए वास्तव में आभारी हूं जो मैंने उनसे प्राप्त की थी। और केवल 7 या 8 महीने के अभ्यास के बाद ही मुझे आत्मविश्वास और स्थिरता के सही स्तर पर पहुंचा दिया गया था, मुझे ऐसा महसूस हुआ जैसे मैं पेशेवर हूं। मैं आपको सलाह देता हूं कि यदि आप यह रणनीति प्राप्त करने का निर्णय लेते हैं तो आप व्यापार में मदद करेंगे। अपने लाभ के लक्ष्य और आपके सुविधा क्षेत्र के भीतर अपने खाते का आकार निर्धारित करें और इसे कभी भी पार न करें प्रोफोर्फ़ाकौर्स में सख्त नियम हैं जो व्यापार को बनाए रखने के लिए आपको पालन करना होगा। जब मैं अधिक व्यापार कर रहा था, तो मैं अपने लाभ क्षेत्र के बाहर अपने आकार के क्षेत्र में और अधिक लाभ के लिए बढ़ा, मुझे नियमों को तोड़ना मुश्किल नहीं मिला। मैंने अपने अनुभव के माध्यम से यह सीखा है - नियमों को तोड़ने से बुरे परिणाम निकलते हैं I जैसा कि मेरे प्रदर्शन की बात है, मैंने अपने लाभ का लक्ष्य 10 रुपये प्रति माह तय किया है और पिछले 6 सालों में यह लक्ष्य मेरे आराम क्षेत्र में पहुंचा था। व्यापार में जोखिम प्रबंधन मेरी सर्वोच्च प्राथमिकता है और यह मुख्य कारण है कि मैं अब भी इस रणनीति का उपयोग कर रहा हूं। मुझे वाकई उम्मीद है कि मेरी समीक्षा आपकी सहायता करेगी तुम्हारा सप्ताह का अंत अच्छा हो। बहुत बुरा मुझे पहले इस कोर्स का पता नहीं था, मैं पहले मिल गया कचरा सिस्टम पर अधिक पैसा बचा होगा। अब तक, यह मेरे व्यापार में सबसे अच्छा व्यापार प्रणाली है। मैं उस पाठ्यक्रम को सलाह देता हूं जो कि शिक्षा में समय का निवेश करने और बेहतर व्यापार प्रदर्शन प्राप्त करने के लिए तैयार है। शुभ संध्या, मेरा नाम बर्नहार्ड और इम व्यापार है 2018 के बाद से प्रोफोर्फ़ाकोर्स। मैं वास्तव में एक व्यापारी नहीं हूं, जो किसी निवेशक से ज्यादा है, मैं वास्तव में यह नहीं जानता कि इस रणनीति में मुझे क्या आकर्षित किया गया है क्योंकि मैं विदेशी मुद्रा में कभी नहीं था मैं शायद सबसे रूढ़िवादी विदेशी मुद्रा व्यापारी जो आप कभी भी मिलेंगे सभी संभावित जोखिमों और खुली स्थिति के साथ, मेरा लाभ 1:30 से अधिक नहीं होता है, मैं भी सप्ताह में दो बार से अधिक व्यापार करता हूं और मेरे ट्रेडों को कुछ आगामी अस्थिरता को बढ़ावा देने के लिए हमेशा समर्थन किया जाता है। सभी के साथ मैं अपना 30 साल का साल बना लेता हूं, जो कि एक बड़ी रकम है, मेरे पास छह अंकों का व्यापारिक खाता है। पिछले साल मेरा इक्विटी पोर्टफोलियो 10 से थोड़ा नीचे चला गया था, विदेशी मुद्रा पर मैं 30 से थोड़ा ऊपर बना था। अगर आप मुझसे पूछें, अगर यह रणनीति अच्छी है, तो मैं कहूंगा कि इसके शानदार नहीं। विजेट कोड प्राप्त करें विदेशी मुद्रा समीक्षा और रेटिंग विदेशी मुद्रा निष्पादन टेस्ट विदेशी मुद्रा व्यापारी न्यायालय विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग शिक्षा और समुदाय फ़ोरम विदेशी मुद्रा कैलेंडर और उपकरण कॉपी कॉपीराइट ForexPeaceArmy सर्वाधिकार सुरक्षित। विदेशी मुद्रा शांति सेना, फॉरेक्सपेसअरेमी, एफपीए और एफपीए शील्ड लोगो विदेशी मुद्रा शांति सेना के सभी ट्रेडमार्क हैं। अमेरिका और अंतर्राष्ट्रीय कानून के तहत सभी अधिकार सुरक्षित हैं.टैग: प्रोफोरेक्स कोर्स मर्शिंगेल जब आप लगभग किसी भी समय के लिए विदेशी मुद्रा से जुड़े हुए हैं तो संभावना है कि आम तौर पर आप मर्टिंगेल को देख सकते हैं। इसके बावजूद लिंग चार्ट को बोझ के साथ कैसे सफल होता है इस पोस्टिंग में, आईएम आपके साथ साझा करने का इरादा रखता है, दृष्टिकोण, उसके मजबूत अंक, खतरों को ठीक से साथ और साथ ही इसे वास्तविक जीवन में किस तरह लागू किया गया। एक नई ट्रेडिंग टूल और मुफ़्त के लिए रणनीति डाउनलोड करने के लिए यहां क्लिक करें कई उद्देश्य यह योजना विदेशी मुद्रा लोगों की मदद के लिए ब्याज की है। आदर्श रूप से यह वास्तव में, विश्वास की स्थिति के साथ बिक्री के संबंध में अनुमानित अंतिम परिणाम प्रदान कर सकता है। यह वास्तव में आत्मविश्वास से अनुमान लगा सकता है, फिर भी इसके लगभग तंग और अक्सर पकड़ हो। इसके अतिरिक्त विचार एक निश्चित क्षमता के लिए निश्चित क्षेत्र मार्गदर्शन का उपयोग नहीं करता है। इट 8217 के प्रभावशाली ने मुद्रा ट्रेडिंग के साथ अस्थिर गतिशीलता के साथ शक्तिशाली को पेश किया। इस विचार से आपको बेहतर ढंग से बेहतर लाभ मिल सकता है। लेकिन यह निश्चित रूप से सफल हो सकता है एक बार जब आपका सौदा चुनने की योग्यता होती है तो आम तौर पर संभाव्यता के रूप में लगभग उतनी ही अच्छी नहीं होती है। दूसरों ने सबसे अच्छे ग्रिड के लिए देखा और एंटी-मार्टिंगेल ए ए सेटिंगिंग एसबीबी मार्टिंगेल ईए मार्टिंगेल और एक निःशुल्क स्मार्ट मार्टिंगेल और फॉरेक्स मार्केटिंग एवरेजिंग फ्री बर्गर मार्शिंगेल ए बेस्ट मार्शिंगेल एंड एंटी मार्शिंगेल फॉरेक्स स्मार्ट मार्शलिंग ईए फॉरेक्स

No comments:

Post a Comment