Friday 8 December 2017

गुरुत्वाकर्षण विदेशी मुद्रा एसएसडी तालमेल के केंद्र


गुरुत्वाकर्षण इंडी के एक एकीकृत केंद्र के साथ प्लेटफार्मों हाय, Ive सफलतापूर्वक सफल रहा, मेरे व्यापार शैली में गुरुत्वाकर्षण संकेतक के केंद्र को शामिल किया गया था, हालांकि केवल एकमात्र कंपनी है जो मुझे मिल सकती है, इस सूचक को intellicharts है, जो महान है और मुझे यह पसंद है लेकिन मैं था बस सोच रहा है कि क्या कोई अन्य चार्टिंग प्लेटफार्म है जिसने इस प्लेटफॉर्म को अपने प्लेटफ़ॉर्म में बनाया है कोई मदद की सराहना की जाएगी मई 2006 में शामिल हैं स्थिति: सदस्य 80 9 पोस्ट नमस्ते, Ive गुरुत्वाकर्षण सूचक के केंद्र को अपने व्यापारिक शैली में शामिल करने में वास्तव में सफल रहे, हालांकि केवल मुझे लगता है कि यह सूचक इंट्रेलचार्ट्स है, जो कि महान है और मुझे यह पसंद है, लेकिन मैं सोच रहा था कि क्या कोई अन्य चार्टिंग प्लेटफॉर्म है जो इस सूचक को अपने प्लेटफ़ॉर्म में बनाया गया है कोई भी मदद की सराहना की जाएगी क्या यह आप जो देख रहे हैं मेटाट्रेडर के लिए जून 2007 में शामिल हुए स्थिति स्थिति: पुरुषों को मछली सिखाना 7,386 पदों मैं इसके साथ खेला और सीओजी (केंद्र के आधार पर एक व्यापार और चेतावनी प्रणाली के साथ आया गुरुत्वाकर्षण का) निर्देश स्क्रीन के निचले हिस्से पर एक साधारण 5 कदम सूत्र हैं। अगर आप इसे किसी भी मुद्रा और 5 एम या उच्च समय सीमा का पालन करते हैं तो यह बहुत ही सफल दिखता है। आप हर तीर या चेतावनी नहीं लेते हैं, लेकिन अगर आप कोग रुझान का पालन करते हैं तो आपको अच्छी तरह से करना चाहिए। मैंने कोग में कुछ रंग समायोजन किए और 12x12 एमए चेतावनी प्रणाली पर आधारित। अपने संकेतक फ़ोल्डर में सीओजी और 12x12 क्रॉस एमए चेतावनी रखो और टेम्पलेट फ़ोल्डर में गुरुत्वाकर्षण केंद्र 1. ऐसा करने के लिए, अपने एमटी 4 को बंद करें, स्थानीय कंप्यूटर पर क्लिक करें, प्रोग्राम फाइल पर क्लिक करें, अपने एमटी 4 फ़ोल्डर पर क्लिक करें, टेम्पलेट फ़ोल्डर पर क्लिक करें और वहां टेम्पलेट (1 केंद्र की गुरुत्वाकर्षण), उपयोग करें वापस बटन और एक फ़ोल्डर पर वापस जाना, विशेषज्ञों पर क्लिक करें, संकेतक पर क्लिक करें और इस फ़ोल्डर में सीओजी और 12x12 क्रॉस एमए चेतावनी संकेतक डालकर, स्क्रीन बंद करें। अपनी एमटी 4 चालू करें, किसी भी मुद्रा में जाएं, टेम्पलेट पर जाएं और 1 पर क्लिक करें। गुरुत्वाकर्षण केंद्र और यह जाने के लिए तैयार है। यह एक ध्वनि चलाएगा और एक संभावित सेटअप तैयार होने पर प्रत्येक बार आपकी स्क्रीन पर एक चेतावनी पोस्ट करेगा। यह एक 15 एम एसएफजीपी है, कॉग नीचे ट्रेंडिंग है ताकि आप किसी भी हरे तीर को नहीं ले सकें। पहला लाल तीर आपका सबसे अच्छा व्यापार है, दूसरा हिस्टोग्राम बहुत कम है 3 लाल तीर एक व्यापार के लिए अच्छा लग रहा है क्योंकि हिस्टोग्राम 0 लाइन के करीब है। हरे रंग की तीर को नजरअंदाज कर दिया जाता है, न ही ट्रेंड के खिलाफ व्यापार करें। नीले और पीले रंग की रेखाें प्रवृत्ति लाइनों के रूप में कार्य करते हैं ताकि आप अपने ट्रेडों के लिए ट्रेंडलाइन विश्लेषण का भी उपयोग कर सकें। आपका व्यापार तब तक सुरक्षित है जब तक वे किसी एमए लाइन से नीचे बेचते हैं और खरीद पर यदि आप स्केलिंग को 5 एम का उपयोग करना पसंद करते हैं, अगर आपको दिन के कारोबार की तरह 15 एम या 30 एम करना चाहिए। यदि आप लंबे समय तक प्रवृत्ति पसंद करते हैं, तो बहु-व्यापारिक व्यापार 4 एच, 1 डी ऊपर का उपयोग करते हैं। अटैचमेंट इमेज (विस्तार करने के लिए क्लिक करें) जून 2007 में शामिल हो गया स्थिति: पुरुषों को मछली में सिखाएं 7,386 डाक अंतिम तस्वीर 15 एम एसएफजेपी था। यह एक GBPUSD 30M है चेतावनी प्रणाली किसी भी समय फ्रेम और मुद्रा जोड़ी पर काम करता है। टीएफ बदलना आपको अलग दिखता है और अलार्म भी सेट करेगा, इसलिए आपको पसंद करने वाला एक टीएफ चुनें और इसके साथ चिपकाएं। जब आप अपने ट्रेडों में होते हैं, तो आप अपनी ध्वनि प्रणाली या ध्वनि अलर्ट को बंद कर सकते हैं। एक व्यापार लेने के लिए, सीओजी नीचे जा रहा है ताकि आप किसी भी हरे तीर को न लें। ऊपरी बाएं में दो रेड अच्छे होंगे क्योंकि आप हरे रंग की लाइन के पास हैं, सीओजी नीचे चल रही है तीसरे लाल तीर अच्छा नहीं होगा क्योंकि हिस्टोग्राम बहुत अधिक है और यह सफेद रेखा के नीचे है। चौथा लाल तीर अच्छा हो सकता है क्योंकि हिस्टोग्राम 0 लाइन के पास है और यह सफेद रेखा से ऊपर पीछे हो गया अगर डाउनट्रेन्ड जारी रहता है तो यह एक अच्छा प्रवेश द्वार हो सकता है पांचवां और छठे लोग बेहतर होंगे, लेकिन वह कई बिंदुओं को नहीं मिलेगा। जाहिर है पहले दो अच्छे हैं और 6 अच्छा दिखते हैं, लेकिन आप सावधान रहेंगे क्योंकि कीमत शायद दिशा बदल रही है अगर कीमत नीली रेखा से नीचे रहती है तो उसे लाइन के ऊपर एक कड़ा रुख और बेच दें। एकाधिक मुद्राओं की जांच करें और सर्वोत्तम व्यापार लें। सर्वोत्तम प्रवृत्ति दिशा पाने के लिए अपने 1 एच, 4 एच चार्ट की भी जांच करें। अटैचमेंट इमेज (विस्तार करने के लिए क्लिक करें) मैं इसके साथ खेला और कॉग (गुरुत्व के केंद्र) के आधार पर एक व्यापार और चेतावनी प्रणाली के साथ आया। बॉब, मुझे पता है कि आपकी पोस्ट करीब 2 महीने पुरानी है, इसलिए आप इसे पढ़ नहीं सकते हैं। लेकिन मैं सिर्फ यह कहना चाहता हूं कि मुझे लगता है कि आप यहां प्रवृत्ति खींचने के लिए एक ठोस विधि पाये हैं: 1. सफेद रेखा की दिशा और प्रमुख (प्रचलित) प्रवृत्ति की ताकत का ढलान। 2. हरे रंग की रेखाओं को पीछे खींचने से संकेत मिलता है कि अल्पावधि ओवरबोउटवर्ल्डोल्डनेस। 3. जब प्रमुख प्रवृत्ति खुद को फिर से शुरू करने के लिए तीर पर प्रवेश करें, जबकि शून्य लाइन के पास हिस्टोग्राम पुलबैक में गति को नुकसान की पुष्टि करता है। Ive कुछ समान बनाने के प्रयास में बोल्लिंगर्स (और एमटीएफ स्टेचैस्टिक्स) का इस्तेमाल किया, लेकिन सीओजी प्रवृत्ति की एक बहुत स्पष्ट तस्वीर बनाने, और ओबीओएस-नेस के लिए प्रतीत होता है ये सभी दृष्टिकोण डॉ। एलेक्स एजंडर्स ट्रिपल स्क्रीन एंट्री पद्धति पर विविधताएं हैं। हम क्रमशः कम या अधिक चलती औसत का उपयोग करके प्रवेश संकेतों (तीर) के समय (पहले, बाद में) बदल सकते हैं। मैं यह भी ध्यान देता हूं कि, एक बोनस के रूप में, सफेद रेखा के ढलान में परिवर्तन प्रमुख प्रवृत्ति के त्वरण को दर्शाता है, और यह कि हरी और सफेद लाइनों के बीच की दूरी अस्थिरता में परिवर्तन व्यक्त करती है। साझा करने के लिए बहुत धन्यवाद, संपादित करें - फुटनोट बस एक बिंदु - मुझे लगता है कि इस पद्धति को वापस नेत्रहीन रूप से जांचना संभव नहीं है, क्योंकि कोग एक रोलिंग 125-मोमबत्ती खिड़की है, अर्थात वर्तमान चार्ट पर वक्र आकृति एक्स बार वापस नहीं होता वही एक्स समय पहले वास्तविक समय में कोग सूचक निश्चित रूप से एक उत्कृष्ट फिट बहुपद प्रतिगमन वक्र लगता है। जहाँ तक मैं बता सकता हूं, पैरामीटर एम पॉली की डिग्री है, अर्थात - एम 1 रैखिक प्रतिगमन (सीधी रेखा) है, अर्थात एमटी 4 में निर्मित रैखिक प्रतिगमन की सुविधा - एम 2 दूसरी डिग्री (द्विघात ), इसलिए केवल एक मोड़ (वक्र में मोड़) है - एम 3 एक तीसरी डिग्री (घन) है, इसलिए दो मोड़ बिंदु हैं - एम 4 चौथी डिग्री (क्वार्टिक) है, इसलिए तीन मोड़ हैं और शीघ्र। पैरामीटर I वक्र की ओर बदलाव करने के लिए सलाखों की संख्या है, उदा। यह देखने के लिए कि वक्र ने 20 बार पहले की तरह क्या देखा होगा, I20 सेट करें इस तरह, एक दृश्य बैकटेस्ट प्रदर्शन करना संभव है, i और बारबैक के मूल्यों को घटाना, एक समय में एक मोमबत्ती के आगे एक कदम के रूप में। पैरामीटर बारबैक रोलिंग विंडो के आकार को निर्धारित करता है (वास्तव में, यह बैकबैक और आई के बीच का अंतर है)। पैरामीटर केस्टडी मानक विचलन की संख्या है जो बाहरी रेखाओं को मध्य रेखा से दूर खींचा जाता है। पैरामीटर sName कम लाल ऑब्जेक्ट (डॉट) के लिए नाम निर्धारित करता है जो मध्य रेखा के बाएं किनारे के अंत के पास प्लॉट किया गया - मुझे यकीन नहीं है कि इसके लिए क्या उपयोग किया जाता है। पाली ड्रेग्री (एम) जितना ऊंचा होगा और रोलिंग विंडो के आकार के आकार के छोटे आकार के होते हैं, वक्र में और अधिक उत्तरदायित्व मूल्य में बदलाव होता है। वाणिज्यिक सदस्य सितंबर 2008 में शामिल हुए 2,473 डाक नमस्ते सबसे पहले I8217d इस महान और बहुमूल्य 2 पृष्ठों के बारे में आप सभी को धन्यवाद देना पसंद करते हैं। मुझे यकीन नहीं है कि यदि आपने अपना जवाब पढ़ा है या नहीं, लेकिन मुझे पता चला कि प्रत्येक व्यक्ति द्वारा लिखी गई सीओजी और अंक बहुत दिलचस्प हैं, मुझे लगता है कि यहां क्या साझा किया गया था, असली व्यापारियों के लिए वास्तव में क्या जरूरी है। Nanningbob। धन्यवाद, आप कोग हनोवर, अद्भुत प्रवृत्ति विश्लेषण पता है और मैं पूरी तरह सहमत हूं कि बोलिंगर ऑप्ले 999 से बेहतर सीओजी बेहतर है, आप असली व्यापारी हैं मैं आपकी चेक सूची को पसंद करता हूं और मैं इस प्रवृत्ति के खिलाफ कभी भी प्रवेश नहीं करता हूं और मुझे शुक्रवार से नफरत है और सप्ताहांत स्थिति इसे रखो मेरे बारे में क्या? मुझे लगता है कि यह एक बहुत ही जोखिम भरा बाजार है और हर सौदे मेरे संकेतक बताते हैं, फिर भी मुझे जोखिम का सामना करना पड़ता है, मैंने कई रणनीतियों का इस्तेमाल किया है, लेकिन अभी तक मुझे कोई पैसा नहीं मिला है, लेकिन मुझे लगता है कि मैं क्या देख रहा हूं अब मैं इस बाजार में 1 साल पहले से नहीं देखा था। मैं अपनी रणनीति के रूप में इचिमोकू और एसएमए ईएमए का उपयोग कर रहा हूं, लेकिन सीओजी के साथ मुझे लगता है कि वे कुछ अच्छा और होनहार बन सकते हैं हम सभी का उपयोग करने की जरूरत है केवल कोच Ichimoku है, मैं एसआर के अनुसार व्यवहार प्यार (माफ करना मैं किसी भी थरथरानवाला में don8217t विश्वास) इसे आसान बनाने के लिए I8217ll इसे संलग्न चित्रों पर समझाएं। हम इस समझौते को कैसे बना सकते हैं ओएसएमए से संबंधित नियमों को छोड़कर अपने सभी नियमों को लागू करने के बाद (कभी भी कोई पद नहीं लेना जब तक वह स्टॉप एलटी 100 और लक्ष्य gt150 नहीं देता) मैं मुख्य प्रवृत्ति के बाद 1hr या 30Mins चार्ट पर स्थिति लेता हूं पूर्व: EURJPY (2 9-मई -2009 -5 जून -2009) 1 स्थान का रेड सर्कल 1hr चार्ट मूल्य पर ओवरस्टोल्ड हालत में है Ichimoku बादल एक स्पष्ट समर्थन क्षेत्र को दर्शाता है क्लाउड 134.15 की स्टॉप लॉस 133.50 क्लाउड बेस और लक्ष्य है सामान्य रूप से आपकी हरे रंग की रेखा 134.15 gtgt 136.33, बहुत सुरक्षित 200 पीआईपी दूसरी स्थिति पीले सर्कल 1 मार्च की चार्ट कीजुइन रेखा का समर्थन के रूप में Ichimoku अधिनियम 30 एमिन चार्ट Ichimoku बादल पर एक oversold स्थिति में एक अच्छा समर्थन दिखाता है। तो क्यों नहीं खरीद किजुन लाइन 135.75 (1hr) बंद नुकसान 135.50 नीचे बादल 30mins लक्ष्य हमेशा की तरह 137 135.75 gtgt 137, 1 125 पर 125 पीपीएस जोखिम भरा 30 मिनट पर अपनी हरी रेखा है, महान कॉग 3 स्थिति सफेद सर्कल के लिए धन्यवाद आप मूल्य WRT Ichimoku की प्रतिक्रिया के बारे में जानते हैं आप एक बार कीमत अंदर है, बादल सीमा है जब तक अन्य शर्तों के इस अनुमति देते हैं इस स्थिति में कीमत 1 हज़ार पर नहीं बनी थी इसलिए मैं एक 50 पीआईएस के साथ क्लाउड नीचे से खरीदने के लिए केवल एक स्टॉप के रूप में खरीदना चाहता था और हमारे सामान्य लक्ष्य को हरे रंग की रेखा का लक्ष्य देना 30 मिनट पर यह स्थिति लाल रेखा से ली गई थी अधिकतम सीमा माना जाता है और वापस खींचने की उम्मीद है यहां से मैं आपको पिछले 2 पदों को छोड़ देता हूं ताकि आप उन्हें स्वयं काम कर सकें। Ichimoku एक बहुत ही महान संकेतक है और बहुत स्पष्ट है कि मुझे आशा है कि आप इसके बारे में अधिक जानकारी प्राप्त कर सकते हैं। आखिरकार आपको सबसे अच्छा और व्यापार सुरक्षित सम्बन्धित छवियों को बधाई देने के लिए क्लिक करें (विस्तार करने के लिए क्लिक करें) टैग: उन्नत सिलेंस फ़ॉरेक्स 2.0 ट्रेडिंग सिस्टम ईए एडवांस आर्बिट्राज (कभी-कभी समझता है क्योंकि कनवर्जेन्स या ट्रेडिंग भी सेट करता है) इन्हें प्रतिवर्ती दर्शाते हैं। मशीन लगातार पिछले 2 वर्षों से संबंधित वास्तविक प्रदर्शन को प्रदर्शित करता है, जो निवेशक की पहचान करता है। एक बार जब आपके 2 उपकरणों के बीच रिश्ते कम हो जाती हैं या पूर्व परिभाषित डिग्री 8212 वी 3 के मुकाबले अलग-अलग हो जाती है, तो तुरन्त साथ ही ग़रीब डिवाइस को खरीदा जा सकता है और साथ ही बाजार में वास्तविक सबसे शक्तिशाली जैसे ही उल्लिखित उल्लिखित हो जाता है, दोनों सौदों द्वारा विकसित वेब प्लेसमेंट आम तौर पर राजस्व का प्रबंधन कर सकता है एक नई ट्रेडिंग उपकरण और रणनीति को मुफ्त में डाउनलोड करने के लिए यहां क्लिक करें इस विशेष खरीद और बिक्री तकनीक को प्रभाव के एक महान ज्ञान के साथ-साथ खतरे का प्रबंधन, विभिन्न संसाधन पाठ्यक्रमों में बेहद संबंधित उपकरणों के मूल्यांकन के साथ-साथ एक जागरूकता का भी मूल्यांकन करने की ज़रूरत है प्रचारों का अनुवाद कर सकते हैं (वितरित संभवतः अपने 2 उपकरणों के बीच कुशल भेद हो सकता है, संभव आर्बिट्रेज संभावनाओं के संबंध में पर्यवेक्षण की जा रही है। दिशात्मक वितरण वास्तव में है जहां वास्तविक रूप से स्थानांतरण वास्तव में समय के साथ बढ़ रहा है। काफी साधारण 1 सेट वास्तव में लगातार कंडीशनिंग है क्योंकि अतिरिक्त वास्तव में है संभवतः एक ही या भी गिरावट. इस स्थिति के साथ हम एक अच्छा स्वत: आर्बिट्रेज मोटर चाहते हैं, हर एक बच्चे को तुरन्त वितरित करने से वास्तविक पथ की पहचान करनी चाहिए। वास्तविक वी 3 सुधार योजना की अवधि के दौरान हमने अब भी कई एल्गोरिदम का प्रयास किया है ताकि हम मॉनिटर कर सकें वितरित पैटर्न का ट्रैक रखें। सबसे हाल के संस्करण के भीतर, we8217re एक मल्टी-टाइमफ्रेम मान्यता फॉर्मूला का उपयोग करने के लिए यह पता लगाने के लिए कि वितरण वास्तव में निश्चित है (लेकर) या यहां तक ​​कि दिशात्मक (ट्रेंडिंग)। वे मॉड्यूलर ओवरव्यू के भीतर व्यापक हैं एफएक्स सिनर्जी ईए फॉरेक्स एडवांस ट्रेलिंग स्टॉप एंड एपैक एड ब्रेकआऊट कैलकुलेटर उन्नत ब्रेकआउट ट्रेडिंग कैलकुलेटर ब्रेकआउट कैलकुलेटर मुफ्त डाउनलोड टोनी सैल्बा ऑप्शन पीडीएफ

No comments:

Post a Comment