Thursday 21 December 2017

टेलीटेड फॉरेक्स इस्तानबुल


टेलीट्रैडे की समीक्षा टेलीट्रैड 1994 से सीआईएस मुद्रा बाजार पर चल रही है और रूसी संघ में स्थापित किए गए पहले विदेशी मुद्रा दलालों में से एक था। कंपनी पंजीकृत, लाइसेंस प्राप्त है और मुख्यालय विन्सेन्ट और ग्रेनेडीन्स में है। ब्रोकर सेवाओं को नियंत्रित और लाइसेंस प्राप्त है KROUFR और यूसीआरएफआईएनए द्वारा। प्रारंभ में दलाल हांगकांग में पंजीकृत था और मॉस्को में मुख्यालय था। टेलीट्रैड एक गैर-डिलीइंग डेस्क (एनडीडी) प्रकार है। विकास के बीस साल का पथ आने के बाद, कंपनी आजकल बीस से अधिक देशों में 200 से अधिक प्रतिनिधि कार्यालयों में दुनिया भर में है। यह रूस और सीआईएस में सबसे लोकप्रिय और प्रसिद्ध विदेशी मुद्रा दलालों में से एक है। दलाल मेटाट्रेडर 4 और टेलीट्रैडर v4.0 के साथ अपने ग्राहकों को व्यापार प्रदान करता है। मिनी खातों 2000 से शुरू करते हैं, मानक 2000 से। लीवरेज 100: 1 से 200: 1 से भिन्न होता है। फैल तय हो गया है और प्रमुख मुद्रा जोड़े के लिए 3 पिप्स हैं। वफादार ग्राहकों के लिए दलाल कई बोनस प्रोग्राम और प्रोन्नति, निवेश कार्यक्रम, विश्वास प्रबंधन, व्यापारिक प्रतियोगिताओं और प्रतियोगिताओं प्रदान करता है। कंपनी को अपने उच्च गुणवत्ता वाले निवेश उत्पादों और व्यापारिक सेवाओं के लिए कई वित्तीय मीडिया संसाधनों से बहुत से अंतरराष्ट्रीय वित्तीय पुरस्कार प्राप्त हुए हैं। टेलीट्रैड एमडीैश विदेशी मुद्रा ब्योकर जानकारी टेलीफ़्रेंड-डीजे (टेलीटेड. इस) समीक्षा साइट पर जाएं टेलेस्ट्रैड ने अवैध रूप से अपना खाता अवरुद्ध कर दिया है (अपडेट करें) कृपया सूचित रहें कि आपके खाते के लेन-देन पैटर्न TeleTrade द्वारा निषिद्ध अपमानजनक व्यापार गतिविधियों की लगातार विशेषताओं को प्रदर्शित करने के लिए पाए गए हैं नियम amp शर्तों, विशेष रूप से, मध्यस्थता के आधार पर व्यापारिक तकनीकों के दोहराव से उपयोग के स्पष्ट संकेत बाजार असाधारणताओं से जुड़ा नहीं है जैसा कि समरूप में बताया गया है। दूरसंचार ग्राहक समझौते के 22.3 अपमानजनक व्यापारिक गतिविधियों के रूप में कीमतों में त्रुटियों का शोषण करना और ऑफ-मार्केट की कीमतों पर समापन ट्रेडों के रूप में और इंटरनेट विलंब का लाभ उठाकर तथा टक उतार-चढ़ाव आदि को लक्षित करने से लेनदेन उत्पन्न करके एक अस्वीकार्य प्रथा है जिसे टेलीट्रैड के लिए शून्य सहिष्णुता है, हम आपको सम्मान से सूचित करते हैं कि हमें आपको हमारी सेवाओं में से किसी को प्रदान करना बंद करना होगा, अपने खाते को बराबर के अनुसार निलंबित करना होगा 5.10, 20.1 (जी), 22.2 टेलीट्रैड क्लाइंट एग्रीमेंट के लिए, और आपको आपके ट्रेडिंग खातों में जमा राशि की धनवापसी वापस कर दी गई है। परिस्थितियों में बढ़ी हुई एएमएल निहित वज़न आवश्यकताओं को देखते हुए उपर्युक्त के साथ आगे बढ़ने के लिए, हमें आपको यह पूछना पड़ेगा कि: आपकी पहचान के चेहरे से चेहरों के सत्यापन के लिए आपके स्थान पर सबसे ज्यादा हमारे कार्यालय पर जाएं। निकटतम टेली-ट्रेड कार्यालय आपके पास काफी दूरी पर है, जो उपरोक्त अव्यवहारिक बनाता है, हमें आपके आईडी दस्तावेज की एक प्रमाणित apostiled प्रति मेल भेजती है, और आपके निवास के प्रमाण के रूप में मूल दस्तावेज (जैसे हाल ही में उपयोगिता बिल) हमें प्रस्तुत करें रिफंड जारी करने में सक्षम होने के लिए हमारे लिए आपका बैंक खाता विवरण। कृपया ध्यान दें कि हम केवल धन को ट्रेडिंग खाते के नाम पर ही प्रेषित करेंगे। कृपया यह भी ध्यान रखें कि, पहचान या आवश्यक दस्तावेजों को प्रस्तुत करने के चेहरे से अनुपस्थित चेहरा सत्यापन, हमें संभव पहचान दुरूपयोग के मामले को बढ़ाना और सक्षम अधिकारियों को इसकी रिपोर्ट करना आवश्यक हो सकता है। इसके अलावा, आपके खाते में हुए किसी भी शेष शेष राशि को आपके व्यापारिक गतिविधियों से मुनाफे और हानि का श्रेय दिया जाएगा, जिसके तहत टेलीट्रेट को बराबर के लिए दिए गए अधिकारियों के भीतर जांच की जाएगी। 8.11 और 22.3 ग्राहकों को वापस लेने के लिए उपलब्ध कराने के लिए पहले से समझौता। हम आपको उचित आदेश में ऐसी जांच के परिणामों के बारे में सूचित करेंगे टेली ट्रेड अपने ट्रेडिंग खाते (एस) और गतिविधि के संबंध में किसी भी मामले के संबंध में क्लाइंट एग्रीमेंट, ऑपरेटिव एग्रीमेंट और किसी भी लागू कानूनों और विनियमों से उत्पन्न होने वाले सभी कानूनी अधिकारों को सुरक्षित रखता है। मैंने खाते पर पैसा बनाया और ऐसा लगता है कि उनके लिए मेरे फंड को अवरुद्ध करने का एकमात्र कारण है मैं कई ब्रोकरों पर एक ही ट्रेड करता हूं और टेलेस्ट्रैड केवल एक ही है जिसने मुझे अवैध व्यापार का आरोप लगाया है। वे यह नहीं बता रहे हैं कि ट्रेडों अमान्य हैं, और वे संभवतः can039t के रूप में वे झूठ बोल रहे हैं, बजाय वे आगे की स्पष्टीकरण के बिना मेरी शेष राशि चोरी करना चाहते हैं। मैं इस मामले में एफपीए 0 9 के हस्तक्षेप का अनुरोध करूंगा। 11 जनवरी, 2017 - 1 स्टार यह कहानी 28 दिसंबर, 2018 को शुरू हुई जब टेलेरेड ने मेरे खाते को निष्क्रिय करने का निर्णय लिया कि वे अपने खाते की गतिविधियों की जांच करेंगे, जो व्यापारिक नियमों और शर्तों के संभावित उल्लंघन की तलाश में हैं। I039ve दुर्भाग्य के बिना स्थिति के बारे में अद्यतन का अनुरोध कर रहा था, अब वे अंत में उत्तर दिया। ऐसा लगता है कि उन्होंने खाता के साथ कुछ भी गलत नहीं पाया और वे मुझसे एक टेलेस्ट्रैड कार्यालय (सड़क पर करीब 4 घंटे के लिए 13 घंटे की उड़ान के लिए) और एक अतिरिक्त पहचान सत्यापन को कम करने के लिए दुनिया भर में यात्रा करने को कह रहे हैं आपके व्यापारिक क्षेत्र की सुरक्षा उस रुख की बकवास यह स्पष्ट रूप से अपने फंड को अवैध तरीके से ब्लॉक करने का एक प्रयास है और मैं इसे जीतने की अनुमति देता हूं। सत्यापन दस्तावेज़ों के लिए मुझसे पूछें, एक फोन कॉल के लिए, स्काइप कॉल, मुझसे अपने दस्तावेज़ों की प्रतिलिपि नोटरी करने के लिए पूछें, मुझे मूल उपयोगिता बिल भेजने के लिए कहें। वे मेरे खाते को मान्य करने के लिए कई चीजें कर सकते हैं हालांकि वे मुझे कार्यालय में जाने के लिए मजबूर कर सकते हैं, यह 2017 है और हर कोई जानता है कि ऑनलाइन ब्रोकर इन दिनों कैसे काम करता है मैं इस मामले के बारे में लगातार अपडेट प्रदान करूंगा। शायद I039m स्थिति का गलतफहमी है और वे जल्द ही अपने धन जारी करेंगे, अगर उस मामले में मैं हर किसी को भी जानता हूं। अब तक ऐसा लगता है कि इस खाते पर पैसा बना लिया है। टेलर्रेड घोटाले दलाल है मैं लगभग 7000 डॉलर का लाभ कमाता हूं। लेकिन जब मैं अपना पैसा वापस लेता हूं, तो वे अपना खाता अक्षम कर देते हैं और अपस्टिम दस्तावेज़ (निवास और पहचान प्रमाण) पूछते हैं। मैं उन्हें बताता हूं कि पाकिस्तान एपस्तिल्ले देश के लिए सदस्य नहीं है। क्या मैं आपको नोटरी प्रमाणित दस्तावेज भेज सकता हूं..लेकिन उन्होंने मुझे जवाब नहीं दिया। इसलिए मैं उन्हें नोटरी प्रमाणित दस्तावेज़ आईडी और निवास प्रमाण भेजता हूं। लेकिन उन्होंने इसे अस्वीकार कर दिया। और पाकिस्तान और साइप्रस वाणिज्य दूतावास के विदेश मामलों द्वारा प्रमाणित आपके दस्तावेजों को भेजें। फिर मैं इस्लामभूमि में पाकिस्तान और साइप्रस वाणिज्य दूतावास के विदेश मामलों के मंत्रालय से अपने दस्तावेजों को सत्यापित करने के लिए भी जाता हूं। लगभग एक सप्ताह की प्रक्रिया। तो मैं इन दस्तावेजों को उनके कार्यालय के पते पर टेलीस्ट्रीड. ईयू में भेजता हूं। कई ई-मेल उन्होंने उत्तर दिए, फिर भी हमें ठीक से प्रमाणित आईडीसपासपोर्ट और निवास के प्रमाण प्राप्त करने की आवश्यकता होगी। एकमात्र विकल्प जो हम सुझा सकते हैं कि या तो पड़ोसी देशों में पाकिस्तान के दूतावास की सहायता से या किसी एक कंपनी के प्रतिनिधि कार्यालय को मूल दस्तावेज़ीकरण के साथ जाने के लिए वैधानिकता प्रक्रिया को पूरा करना है। नोटरी पब्लिक के संपर्क विवरण प्रदान करने के लिए अभी भी आवश्यक है, जिनकी सेवाओं का उपयोग किया गया था, उदाहरण के तौर पर जब प्रमाणन की वैधता पर संदेह होता है तो रिपोर्ट की जानी चाहिए। ये जवाब है कि मैं टेलेरेड से मिल रहा हूं..वे हर बार मुझे माफ कर देने और बहाने नहीं दे रही हैं। मैं पहले से ही दस्तावेज भेज रहा हूं जो हर देश में पूरी तरह से प्रमाणित और स्वीकार किया जाता है.लेकिन वे स्वीकार नहीं कर रहे हैं और मुझे वापस लेने नहीं दे रहे हैं .. अब 7 दिन गए वे ईमेल में मुझे जवाब नहीं देते हैं और चैट करते हैं और कॉल का जवाब नहीं देते हैं.वे घोटाले हैं और वापस नहीं लौटेंगी यदि आप कमाते हैं Teletrade कंपनियों के समूह से सावधान रहें मैं उनके खिलाफ मामला जा रहा हूं। विजेट कोड प्राप्त करें विदेशी मुद्रा समीक्षा और रेटिंग विदेशी मुद्रा निष्पादन टेस्ट विदेशी मुद्रा व्यापारी न्यायालय विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग शिक्षा और समुदाय फ़ोरम विदेशी मुद्रा कैलेंडर और उपकरण कॉपी कॉपीराइट ForexPeaceArmy सर्वाधिकार सुरक्षित। विदेशी मुद्रा शांति सेना, फॉरेक्सपेसअरेमी, एफपीए और एफपीए शील्ड लोगो विदेशी मुद्रा शांति सेना के सभी ट्रेडमार्क हैं। यूएस और अंतर्राष्ट्रीय कानून के तहत सभी अधिकार सुरक्षित।

No comments:

Post a Comment