Friday 8 December 2017

बांग्ला में विदेशी मुद्रा ट्यूटोरियल की आपूर्ति और मांग


1 विदेशी मुद्रा आपूर्ति और मांग शैक्षिक ऐप यह निःशुल्क (हाँ, निःशुल्क) आवेदन आपको विदेशी मुद्रा व्यापार की आपूर्ति और मांग का उपयोग करने के बारे में जानने के लिए आपको आवश्यक जानकारी देता है। उदाहरण के बाद वीडियो ट्यूटोरियल और उदाहरणों के साथ - आप आपूर्ति और मांग व्यापार पर तेजी से और आसानी से उठना सुनिश्चित करते हैं - लिखित सामग्री - वीडियो ट्यूटोरियल्स - व्यापार के उदाहरण - छवियां आज अपने लिए यह अद्वितीय, एक-एक-एक तरह का आवेदन डाउनलोड करें यह आपको कुछ भी खर्च नहीं करता है और जल्दी से विदेशी मुद्रा व्यापार में अपने सबसे संसाधन उपकरण में से एक बन सकता है। 1 विदेशी मुद्रा (,),, - -,, - - - -,,। आपूर्ति और मांग दैनिक और साप्ताहिक स्तर स्प्रेडशीट वाणिज्यिक सदस्य अगस्त 2018 में शामिल हुए 2,883 डाक की आपूर्ति और डिमांड स्प्रेडशीट आपूर्ति और मांग स्प्रेडशीट जिसे इस धागे से डाउनलोड किया जा सकता है, का त्वरित स्नैपशॉट होने के लक्ष्य के साथ बनाया गया था जहां मुद्रा जोड़े प्रत्येक व्यापार में हैं I दिन दैनिक और साप्ताहिक मांग और आपूर्ति वक्र में स्थित हैं। मुझे विश्वास है कि आप जानते हैं कि आप आपूर्ति और मांग की वक्र में कहां हैं, बाजारों में सफलता हासिल करने की कुंजी है। हमारे सभी बाधाओं को बढ़ाने के लिए और सभी लाभों को हासिल करने के लिए हम सब क्या करना चाहते हैं, इसके बाद कम कीमत और कोट्सल हाईक्वाट उद्धृत किया जाता है और हम बाजारों में आपूर्ति और मांग असंतुलनों से बहुत लाभ कमा सकते हैं। यह स्प्रेडशीट बेहतर हो सकता है अगर मेरे पास प्रोग्रामिंग कौशल था, लेकिन अब तक यह एक शौकिया परीक्षण है जो मेटाट्रेडर से डीआईडीई सर्वर का उपयोग करके बिडसके की कीमतों को प्राप्त करता है, जो कि सभी। अन्य गणना, कोशिका पृष्ठभूमि रंग बदलते हुए, वक्र, आदि में कम या उच्च मूल्य की गणना करते हुए, सभी बिडैस्क की कीमतों के आधार पर किया जाता है और डी 1 और डब्ल्यूके आपूर्ति और मांग स्तरों के लिए मैन्युअल रूप से समीपस्थ और बाहरी पंक्तियों में प्रवेश किया जाता है। एक पीजीएन लगाव भी है जो आपको आपूर्ति की आपूर्ति के लिए स्प्रैडशीट की तरह दिखता है, इस बारे में त्वरित दृश्य रूप देगा। क्या एक प्रादेशिक लाइन है क्या एक प्रांतीय लाइन है आपूर्ति या मांग का एक क्षेत्र सिर्फ एक ही कीमत नहीं है (क्लासिक समर्थन की तरह), लेकिन एक ज़ोनरेआ जो कई पीप से बना है उस का सबसे बड़ा हिस्सा (आयत) बाहर की रेखा है, अर्थात क्षेत्र में सबसे अधिक मूल्य। उस आयत का सबसे कम हिस्सा समीपस्थ रेखा है, जो वर्तमान मूल्य के सबसे निम्नतम और निकटतम है। - आप एक आपूर्ति क्षेत्र के करीब हैं, अपने लम्बे पदों को बेचने या बाहर निकलने के लिए बेहतर - आप एक मांग क्षेत्र के करीब हैं, अपने छोटे पदों को खरीदने या निकालने के लिए बेहतर इस स्प्रैडशीट का एकमात्र उद्देश्य आपको अनुमति देना है यह जानने के लिए कि आप डी 1 और डब्लूके आपूर्ति और मांग वक्र में कितने उच्च या निम्न हैं यदि आप अपने चार्ट पर डी 1 और डब्ल्यूके एसडी स्तरों के लिए मैन्युअल रूप से दूरस्थ और समीपस्थ लाइन जोड़ते हैं, या वक्र के रूप में उपयोग करने के लिए समय सीमा (मांग और वर्तमान मूल्य के नियंत्रण में आपूर्ति) सभी समीपस्थ और बाह्य पंक्ति मूल्यों को मैन्युअल रूप से दर्ज किया जाता है, आप उन्हें बदल सकते हैं और स्प्रैडशीट आपके लिए सभी गणना करेंगे। दलालों और बेशक पर निर्भर करते हुए स्तर अलग-अलग हो सकता है कि आप किसी भी समय कीमत के नियंत्रण में मांग और आपूर्ति वाले क्षेत्रों में क्या सोचते हैं। आहरण आपूर्ति और मांग के स्तर को एक कला माना जा सकता है आप हर जगह स्तर देख सकते हैं यदि आप आपूर्ति और मांग करने के लिए नए हैं, समय के साथ आपको बुरे लोगों को जितनी संभव हो उतना फिल्टर करने के लिए बहुत आसान और सख्त नियम बनाना होगा। इस स्प्रैडशीट की विशेषताएं: 8226 डी 1 और डब्ल्यूके आपूर्ति डैमांड डी स्तर प्रदर्शित करने के लिए 2 अलग-अलग क्षेत्र हैं। वे वर्तमान मूल्य क्षेत्र के बीच प्रदर्शित होते हैं 8226 आप वक्र के रूप में एच 1, एच 4 जैसी अन्य टाइमफ्रेम का उपयोग कर सकते हैं। आपको बस एच 1 एच 4 स्तरों के लिए कीमतें जोड़नी हैं जो आपको मिलीं और स्प्रैडशीट आपके लिए गणना करेगी। दूसरे शब्दों में, आप किसी भी समय सीमा का उपयोग कर सकते हैं, स्प्रेडशीट 2 टाइमफ्रेम के लिए जगह बनाने के लिए बनाई गई है, ताकि आप डी 1 डब्ल्यूके, एच ​​1 एच 4, किसी भी 2 टाइमफ्रेम संयोजन का उपयोग कर सकते हैं 8226 प्रत्येक आपूर्ति और मांग क्षेत्र इन क्षेत्रों से बना है: वर्तमान मूल्य, स्थान वक्र, बाहर की कीमत और समीपस्थ मूल्य 8226 पीआईपीएस हिट होने के लिए समीपस्थ रेखा के लिए छोड़ दिया गया। ये वर्तमान मूल्य के दोनों किनारों पर स्थित 2 पिप्स फ़ील्ड हैं 8226 यह गणना करेगा कि हम डी 1 और डब्ल्यूके वक्र में कितनी कम या उच्चतर के रूप में हैं। विक्रय के लिए बेहतर, बिक्री के लिए विपरीत और उच्च हाइलाइटिंग कुछ ऐसी परिस्थितियां हैं जो किसी भी सेल की नज़र बदलने के लिए आपको दर्शाने में सहायता करती हैं कि सभी मुद्रा जोड़े के साथ क्या चल रहा है। 8226 प्रतिशत, वक्र या ऊंचाई (वक्र में कितनी ऊंची या कम) की गणना समीपस्थ रेखाओं का उपयोग करके की जाती है, एक साधारण घटाव 8226 एसडी स्तर के बारे में हिट होने वाला है यदि वर्तमान मूल्य एसडी स्तर के समीपवर्ती रेखा से टकराने के बीच 0 से 40 पिप्स के बीच है, तो पीओपी सेल पीले 8226 एसडी स्तर टूटा हुआ है। यदि वर्तमान कीमत बाहर की रेखा से अधिक है, तो सेल बैंगनी में डाला जाएगा इसका मतलब यह होगा कि एसडी क्षेत्र टूट गया है 8226 एसडी स्तर मारा गया है, कीमत स्तर के भीतर है यदि वर्तमान मूल्य समीपस्थ रेखा को मारा है, तो समीपस्थ रेखा सेल लाल में हाइलाइट किया जाएगा इसका मतलब यह होगा कि मौजूदा कीमत उस क्षेत्र के भीतर है 8226 एसडी स्तर 50 से अधिक प्रवेश कर दिया गया है। यदि डिस्टल लाइन सेल पीला है, तो इसका मतलब होगा कि कीमत आपके एसडी क्षेत्र में घुस गई है, कम से कम 50 8226 वक्र में कीमत कम है। यदि हम वक्र 0-40 में कम हैं, तो कक्ष को नीले रंग में डाला जाएगा 8226 मूल्य वक्र के मध्य में है। यदि हम वक्र में 40-60 हैं, तो कक्ष हरे रंग में हाइलाइट किया जाएगा 8226 मूल्य वक्र में उच्च है। यदि हम वक्र 40-60 में ऊंचे हैं, तो कक्ष हरे रंग में हाइलाइट किया जाएगा 8226 स्प्रेड बहुत अधिक है। यदि आपके दलाल (यह एक निजी सेटिंग है) पर औसत से अधिक बड़ा है, तो प्रसार सेल को पीले रंग में हाइलाइट किया जाएगा क्यों इन सभी स्थितियों में यह सुबह की पहली बात है या उस दिन के किसी भी समय मैं शुरुआती कारोबार, मुझे पता चलेगा कि कौन सा जोड़े मुझे पहले देखना चाहिए, क्योंकि अगर स्तर टूट गया है या घुमाया गया है, अगर वक्र में कीमत बहुत अधिक या कम है, तो मुझे पहले वैध पिछले एसडी पर एक सीमा तय करने में दिलचस्पी होगी एक अच्छा असंतुलन के साथ स्तर, ब्रेकआउट या अस्वीकृति की दिशा में व्यापार को बनाए रखने के लिए यदि आपके ब्रोकर प्रतीकों के लिए प्रत्यय का उपयोग करते हैं, तो अधिक मुद्रा जोड़े कैसे जोड़ें या मौजूदा वाले को कैसे संशोधित करें 8226 कई दलालों का उपयोग प्रत्ययों की तरह होता है प्रो, एम, इत्यादि, जो कि प्रतीक के अंत में जोड़े जाते हैं यदि यह आपका मामला है, तो आपको मौजूदा मूल्य सेल फॉर्मूला डीडीई (quotMT4quotquotBIDquotquotEURUSDquot1) को संपादित करना होगा और इसे आपके प्रतीक के रूप में परिवर्तित करना होगा, उदाहरण के लिए: DDE (quotMT4quotquotBIDquotquotEURUSD. proquot1)। आपको इसे दोनों मौजूदा मूल्य कॉलम और फैल कॉलम के लिए बदलना होगा क्योंकि स्प्रेड कॉलम दोनों बोली और कीमत पूछने के लिए उपयोग करता है 8226 कुछ गणनाएं हैं जो स्प्रैडशीट के दाहिनी ओर कॉलम का उपयोग करती हैं और कुछ वैरिएबल कम हैं। यदि आप कोशिकाओं या स्तंभों को स्थानांतरित करते हैं, तो इनमें से कुछ गणना एक स्तर के प्रवेश की तरह काम नहीं करेंगे, क्योंकि यह सशर्त स्वरूपण के भीतर फिक्स वैरिएबल का उपयोग करता है, जैसे Sheet1.AC9ltW49। यदि आप उस वैरिएबल को सेल W49 से दूसरे कक्ष में ले जाते हैं, तो कुछ सशर्त स्वरूपण 8226 काम करना बंद कर देगा यदि आप एनए या VALUE के साथ एक सेल देखते हैं, तो इसका मतलब होगा कि या तो एमटीएस डीडीई सर्वर से कोई संबंध नहीं है, यह कि जोड़ी नहीं है आपके ब्रोकर द्वारा समर्थित, आपके दलाल में जोड़ी का नाम अलग है (हो सकता है कि कुछ प्रत्ययप्रोफ़्रिफिक्स को रूट नाम में जोड़ा जाना चाहिए), या आपने नीचे दिए गए विवरण के नीचे दिए गए विवरण के अनुसार Windoews UAC मॉड्यूल पर अनुमतियों को परिवर्तित कर दिया है, आपको ऑर्डर करने की आवश्यकता क्या है इस स्प्रेडशीट 8226 को इंस्टाल करने के लिए अपने Metatrader ToolsOptionss सर्वर टैब 8226 के अंतर्गत सही करने के लिए डीडीई सर्वर चेकबॉक्स पर क्लिक करें ओपन ऑफ़िस कैल्क डाउनलोड करें और इंस्टॉल करें। एक्सेल मुझे कीमतों, अल्पविराम सेपरेटर के साथ बहुत सारी समस्याएं दे रहा था और कभी-कभी इसे अवरुद्ध किया गया था 8226 यूएसी (यूज़र अकाउंट कंट्रोल) के लिए कम से कम अनुमतियां सेट करें, या डीडीई काम नहीं करेगा इस ट्यूटोरियल का पालन करें और उसे निम्नतम कम कैसे करेंगी टॉक करें 3340 - in-windows-7 एक बार जब आप एमटी चलने और टिकने (पहले नहीं) कर रहे हैं, तो अपने ओपन कैल्क पर स्प्रैडशीट लोड करें, जब एक पॉपअप को संकेत मिलता है, तो कहें कि सामग्री को अपडेट करने के लिए हां, सभी नए एडिशन Ive कई अन्य विचारों को ध्यान में रखते हैं, लेकिन मैं न प्रोग्रामिंग कौशल के लिए उन्हें कोड है इसे एमक्यूएल कोडिंग और एमटी 4 और एक्सेल ओपेन ऑफिस कैल्क के बीच जानकारी का आदान-प्रदान करने की आवश्यकता होगी। ब्रांड नए 1 एच 4 एचडी 1 के स्तर, या किसी भी समय सीमा के स्तरों की स्वचालित गणना करने के तरीके हैं यह महान है क्योंकि समय पर किसी भी समय स्प्रैडशीट नए एसडी स्तर पर वास्तविक समय का पता लगा सकता है और उन्हें उम्र, जोड़ी और ताज़ा क्षेत्र के द्वारा फ़िल्टर कर सकता है। यदि किसी को भी ऐसा करने के लिए ज्ञान है, तो कृपया मुझसे संपर्क करें, यह उन लोगों के लिए एक अविश्वसनीय और शक्तिशाली उपकरण होगा जो आपूर्ति और मांग स्तर का व्यापार करते हैं, जो कि सभी के बाद बाजारों को आगे बढ़ते हैं। किसी भी प्रतिक्रिया का स्वागत है यह केवल एक ऐसी बड़ी शुरुआत है जो मुझे विश्वास है कि एक बड़ी परियोजना हो सकती है जो एसडी व्यापारियों के लिए आसान और मज़ेदार व्यापार कर सकती है। अनुलेख एक्सेल संस्करण मैंने इस स्प्रैडशीट को एक्सेल के तहत नहीं बनाया है क्योंकि उसने मुझे कई समस्याएं दीं अगर किसी को ज्ञान है और इसे एक्सेल के तहत कर सकता है, तो यह बहुत अच्छा होगा। अटैचमेंट इमेज (बड़ा करने के लिए क्लिक करें) हैलो पैनोरियमिया मुझे केन्स मंच पर आपका लिंक मिला। मैं पूरे फॉरेक्स ब्रह्मांड के लिए नया हूँ और मुझे आपूर्ति और मांग मिली कि केन (और सैम एस) ने जब बड़े लड़कों को बहुत ही रोचक कार्यवाही की जा रही है और कुछ का अनुसरण करना आसान है, मैंने भी आज सुबह यूएसडीसीएडी के साथ एक स्थिति ले ली है और यह देखने के लिए इंतजार कर रहा है कि यह कैसे निकलता है। आपकी स्प्रैडशीट में बहुत रुचि है और बाद में आज रात को देखेंगे। यदि आप दिमाग नहीं करते हैं, तो मैं इसके साथ चारों ओर खेलता हूं और देखें कि क्या मैं एक्सेल में काम कर सकता हूं। मैं आपको बता दूँगा। यदि मेरे पास कोई सवाल है, तो आप बीमार पीएम हैं I लो। आपके उत्तर जिम के लिए बहुत बहुत धन्यवाद, मैं इसकी सराहना करता हूं मुझे आपूर्ति और मांग पसंद है जैसे मुझे लगता है कि इस धागे में सबसे अधिक इसका एक नज़र डालें, इसका पहला संस्करण Ive बनाया गया है, यह सब हमारे सभी पर निर्भर करता है कि हम डी 1 और डब्ल्यूके आपूर्ति और मांग स्तरों के आधार पर क्या मानते हैं। स्प्रैडशीट समीपस्थ और बाह्य रेखाओं के लिए दर्ज की गई कीमतों के अनुसार सभी गणना करेगा आशा है कि आप इसे आनंद लेते हैं और आपूर्ति और मांग व्यापारिक समुदाय को भूल जाओ मैं कोडिंग के साथ आपकी मदद कर सकता हूं, लेकिन आईएम कल से 13 मई तक प्रधान मंत्री को इस तिथि के आसपास छुट्टी दे रहा है और हम इसे सभी एमटी 4 और कोई भी बनाने की कोशिश कर सकते हैं एक्सेल की जरूरत है मुझे ओडीएस कोड को खोना होगा। आपके त्वरित उत्तर के लिए धन्यवाद, मैं वास्तव में इसकी सराहना करता हूं। जब आप अपनी छुट्टियों से वापस आ जाएं तो मैं आपसे संपर्क करूंगा मैं एक कॉडयर नहीं हूं इसलिए मैं जटिल चीजों का निर्माण नहीं कर सकता मुझे MQL प्रोग्रामिंग ज्ञान की ज़रूरत होती है, ताकि मुझे इसकी आवश्यकता होती है। मैं एक एक्सेल शीट या एमटी 4 इंडिकेटर बनाना चाहता था जो चयनित समय-सीमाओं पर स्वचालित रूप से सभी SD स्तरों का पता लगाएगा। मेरे पास सूचक है (जो मैंने थोड़ा संशोधित किया था) जो एसडी स्तर को स्वचालित रूप से खींचता है यदि हम जोड़ देते हैं कि वक्र में, यदि स्तर ताजा है या नहीं, आदि, अच्छी तरह से एक प्रणाली है जो आपको बताए गए स्तरों की बाधा बताएगा। अधिकतर जब हम एक डी 1 डब्ल्यूके स्तर के पास होते हैं जो बहुत व्यापक है और किसी व्यापार को रखने के लिए कम समय सीमा का स्तर नहीं है। यह भी स्वचालित रूप से करने के लिए यह एक अच्छी बात है क्योंकि संकेतक पता लगाएंगे कि जब नया एच 1 एच 4 का स्तर बनाया गया है और एक टेबल पर उन्हें दिखाता है कि डी 1 वॉक वक्र में कितनी ऊंचाई है। तो एक स्क्रीन पर देखकर आप निश्चित समय सीमा पर बनाए गए नए नए स्तरों की उम्र जान सकेंगे, यदि वे वक्र में उच्च या निम्न हैं, चाहे वह ताजा हों या नहीं और कितनी देर पहले यह बनाया गया था (1 घंटा, 5 घंटे, आदि)। तो आप व्यापार शुरू करते हैं और आप नेत्रहीन देखेंगे कि जोड़े जो जोड़े हैं और जो कि आपके व्यापार योजना, दिशा, आदि से मेल खाती हैं, उसमें पुलबैक को व्यापार करने के लिए बनाए गए नए स्तर हैं। अल्फोंसो सेट करें और आपूर्ति और मांग व्यापार समुदाय को भूल जाओ इस धागा के साथ शुभकामनाएँ अलफोंसो Excel में आपकी क्या समस्या है एक्सेल सहायता के लिए सबसे अच्छा मंच में से एक श्री एक्सक्सल है मल्टीचैर्ट्स और इम का उपयोग करके Ilexcel. dll को मल्टीचैर्ट से Excel में डेटा भेजने के लिए मेरा प्लेटफ़ॉर्म है I मै Multicharts और Excel के बीच एक संचार लिंक बनाने के लिए ग्लोबल चर का उपयोग कर रहा हूँ I मार्टिन आपकी इच्छाओं के लिए धन्यवाद मार्टिन एक्सेल के साथ मेरी समस्याएं सबसे अधिक बार अतिप्रमाणीकरण के साथ करती थीं, फिर कच्चे प्रारूप में कीमतें प्राप्त होती थीं। मुझे इसे शैली में लागू करना पड़ा और फिर अवधि विभाजक की समस्या आ गई। कुछ कीमतों के साथ प्राप्त किया गया। और दूसरों के साथ तो यह एक गड़बड़ थी और मैंने एक्सेल के साथ ऐसा करना बंद कर दिया। मैंने ओपन ऑफिस कॅल्क के साथ कोशिश की और इसे कोई समस्या नहीं दी। मैं एक कॉडयर नहीं हूं इसलिए मैं जटिल चीजों का निर्माण नहीं कर सकता मुझे MQL प्रोग्रामिंग ज्ञान की ज़रूरत होती है, ताकि मुझे इसकी आवश्यकता होती है। यहाँ पर किसी (सीफ़रबीजी) मदद करने की पेशकश की मैं एक एक्सेल शीट या एमटी 4 इंडिकेटर बनाना चाहता हूं जो चयनित समय सीमाओं पर स्वचालित रूप से सभी SD स्तरों का पता लगाएगा। इस सूचना का एक हिस्सा पिछले संदेश में है मैं एमटी 4 का प्रयोग कर रहा हूं तो मल्टीचार्ट्स मेरे लिए अब नहीं है धन्यवाद बहुत सारे अल्फ़ोनो सेट और भूल जाओ व्यापारिक समुदाय पैनोरिया, टूल बहुत अच्छा है, मैं खुद के लिए एक बनाने की सोच रहा था न कि ऐसा करने के लिए कौशल है, धन्यवाद बहुत कुछ, पहले से ही चीजों के लिए पूछ रहा है, क्या प्रति घंटा सप्लाई डैमेंड स्तरों को जोड़ना संभव है क्योंकि मैं बहुत ही कम अवधि के व्यापारी हूं, मैं 1 घंटे के आपूर्ति के डिमांड क्षेत्रों का व्यापार बंद करने के लिए उपयोग करता हूं। क्या आपको लगता है कि यह संभव है अग्रिम धन्यवाद हाय जोआओ मुझे खुशी है कि आपको स्प्रैडशीट पसंद है, मैं इसकी सराहना करता हूं। जहां तक ​​एच 1 या किसी भी समय सीमा की आपूर्ति या मांग दिखा रहा है, आप बस बाहर की और समीपतम कीमत लाइनों को संपादित करते हैं और सब कुछ आप WK आपूर्ति और एच 1 मांग और एच 1 आपूर्ति के लिए WK DEMAND हेडर का नाम बदलते हैं और मैन्युअल रूप से कीमतें जोड़ते हैं, शेष स्वचालित रूप से किया जाएगा। एक बार कीमतें बढ़ जाती हैं, तो सूत्र सूत्रों की गणना करेगा कि आप H1 वक्र में कितने उच्च या निम्न हैं या जो भी कर्व आप उपयोग करने का निर्णय लेते हैं चूंकि आप किसी भी समय सीमा के लिए मैन्युअल रूप से एसडी स्तर की कीमतों को जोड़ देंगे, इसलिए स्प्रैडशीट किसी भी समय सीमा के साथ काम करेगी जिसके लिए कीमतें बढ़ेंगी मुझे उम्मीद है कि मैं इसके बारे में स्पष्ट था धन्यवाद फिर से सेट और भूल जाओ आपूर्ति और मांग व्यापार समुदाय हाय जोआओ मुझे खुशी है कि आप स्प्रैडशीट पसंद करते हैं, मैं वास्तव में इसे सराहना करते हैं जहां तक ​​एच 1 या किसी भी समय सीमा की आपूर्ति या मांग दिखा रहा है, आप बस बाहर की और समीपतम कीमत लाइनों को संपादित करते हैं और सब कुछ आप WK आपूर्ति और एच 1 मांग और एच 1 आपूर्ति के लिए WK DEMAND हेडर का नाम बदलते हैं और मैन्युअल रूप से कीमतें जोड़ते हैं, शेष स्वचालित रूप से किया जाएगा। एक बार कीमतें बढ़ जाती हैं, तो सूत्र सूत्रों की गणना करेगा कि आप H1 वक्र में कितने उच्च या निम्न हैं या जो भी कर्व आप उपयोग करने का निर्णय लेते हैं चूंकि आप एसडी स्तर के लिए मैन्युअल रूप से कीमतों को जोड़ना चाहते हैं आपके शीघ्र उत्तर के लिए धन्यवाद मुझे मिला, लेकिन, क्या होगा अगर मैं दूसरों को रखते हुए एक नया समय सीमा जोड़ना चाहता हूं उदाहरण के लिए, मैं दैनिक और साप्ताहिक को रखना चाहता हूं और प्रति घंटा जोड़ना क्या यह कोशिकाओं की प्रतिलिपि बनाना है और इसे कहीं और डुप्लिकेट क्षमा करें यदि प्रश्न स्पष्ट नहीं है। आपके शीघ्र उत्तर के लिए धन्यवाद मुझे मिला, लेकिन, क्या होगा अगर मैं दूसरों को रखते हुए एक नया समय सीमा जोड़ना चाहता हूं उदाहरण के लिए, मैं दैनिक और साप्ताहिक को रखना चाहता हूं और प्रति घंटा जोड़ना क्या यह कोशिकाओं की प्रतिलिपि बनाना है और इसे कहीं और डुप्लिकेट क्षमा करें यदि प्रश्न स्पष्ट नहीं है। आपको प्रतिलिपि बनाने और चिपकाने के द्वारा इसे इसका हिस्सा प्राप्त होगा, लेकिन प्रत्येक एसडी स्तर चौड़ाई की गणना करने के लिए कुछ सशर्त स्वरूपण और अतिरिक्त कॉलम हैं, पहुंचने के लिए छोड़े गए पिप्स आदि। इसकी प्रतिलिपि बनाने और चिपकाने के लिए आपको अन्य स्प्रैडशीट के दाहिनी ओर कॉलम, शुरू में पहली नज़र में नहीं देखा गया। यह भी बहुत महत्वपूर्ण है कि एक निर्णय लेता है जो आपकी प्रविष्टि समय सीमा के लिए आपकी आपूर्ति की मांग वक्र होगी। जितनी अधिक जानकारी आपको अधिक भ्रामक होती है, वह हो जाएगी, मेरी राय से। मैं अपनी वक्र के रूप में डी 1 का उपयोग करता हूं, लेकिन मुझे यह जानना चाहिए कि डी 1 निकट या डब्ल्यूके एसडी क्षेत्र में है। क्यूव के रूप में एच 1 होने के कारण मेरी ट्रेडिंग प्लान का कोई हिस्सा नहीं है I अब तक, स्प्रैडशीट अब 2 टाइमफ्रेम के लिए समर्थन करेगी, बस तय करें कि आप किसका उपयोग करना चाहते हैं मैं 3, 4, आदि जोड़ सकता था, लेकिन यह सिर्फ बहुत अधिक होगा। वास्तव में, आप सामान्य मॉनिटर या लैपटॉप में इतनी अधिक जानकारी नहीं देख पाएंगे मेरा सुझाव है कि आप 2 टाइमफ्रेम में से एक का पुनः उपयोग करते हैं, अगर आपकी प्रविष्टि समय सीमा M5M15 है, एच 4 और डी 1 वक्र के रूप में परिपूर्ण होगा यदि एच 4 पास या डी 1 एसडी स्तर पर है तो शायद यह एक उच्च बाधा व्यापार होगा। उम्मीद है कि स्पष्ट है। आपूर्ति और मांग ट्रेडिंग समुदाय को भूलें और चिपकाने के द्वारा आप इसका हिस्सा प्राप्त करेंगे, लेकिन प्रत्येक एसडी स्तर की चौड़ाई, पिप्स को पहुंचने के लिए, आदि की गणना करने के लिए कुछ सशर्त स्वरूपण और अतिरिक्त कॉलम हैं। इसकी नकल और पेस्ट नहीं करना , आपको स्प्रैडशीट के दूर दाईं ओर अन्य कॉलमों को डुप्लिकेट करने की आवश्यकता है, प्रारंभ में पहली नजर में नहीं देखा गया है। यह भी बहुत महत्वपूर्ण है कि एक निर्णय लेता है जो आपकी प्रविष्टि समय सीमा के लिए आपकी आपूर्ति की मांग वक्र होगी। जितनी अधिक जानकारी आपको अधिक भ्रामक होती है, वह हो जाएगी, मेरी राय से। मैं अपनी वक्र के रूप में डी 1 का उपयोग करता हूं येप, बहुत धन्यवाद, मैं आपके साथ सहमत हूं। मैं वहां वक्रों का फिर से उपयोग करूँगा, इसलिए एच 4 एच 1 या डी 1 एच 1 भी काम करेंगे कुछ संयोजनों का परीक्षण करेंगे और मेरे लिए सबसे अच्छे से मिलेगा संकेत के लिए धन्यवाद और फिर, उपकरण के लिए बहुत बहुत धन्यवाद। चीयर्स आप वेलकम हैं यह जानना अच्छा है कि आप स्प्रैडशीट को उपयोगी पाते हैं, अपनी ट्रेडिंग प्लान के इस भाग को देखने के लिए और इसे देखें। मुझे आपके मीट्रिक 4 के साथ जमने वाली समस्या को काफी समझ में नहीं आता। मैं धीमी पीसी के साथ 25 जोड़े ट्रैक करता हूं और एमटी 4 काम करता है मेरे साथ ठीक है, कभी-कभी इसे लोड करने में समय लगता है, लेकिन यह लोड होता है। आपके पास क्या सटीक समस्या है और इसके साथ क्या है कि आप एक ही समय में क्या खुले हैं, मैं अल्फ़ोंसो अल्फोनो को नहीं समझता, इस उपकरण के लिए बहुत बहुत धन्यवाद, यह बहुत उपयोगी है। आखिरकार, कई आदमियों पर क्या चल रहा है, केवल एक झलक में दिखना संभव है। अब तक मैंने 30 उपकरणों के लिए एसडीजेड में प्रवेश किया है, जो कुछ भी पूरा करने के लिए है। हालांकि उन्हें सभी इसे मल्टीफ़्लो फ्री कर सकते हैं। क्या यह किसी भी तरह से इसे हल करना संभव है मेरे पास काफी शक्तिशाली पीसी है लेकिन खिचड़ी भाषा के माध्यम से जाना है। एक बार फिर धन्यवाद बहुत सारे आप वेलकम हैं यह जानना अच्छा है कि आप स्प्रैडशीट को उपयोगी पाते हैं, इसकी ट्रेडिंग योजना का हिस्सा इसे देखने के लिए और इसे देखने के लिए। मुझे आपके मीट्रिक 4 के साथ जमने वाली समस्या को काफी समझ में नहीं आता। मैं धीमी पीसी के साथ 25 जोड़े ट्रैक करता हूं और एमटी 4 काम करता है मेरे साथ ठीक है, कभी-कभी इसे लोड करने में समय लगता है, लेकिन यह लोड होता है। आपके पास क्या सटीक समस्या है और साथ ही साथ क्या हुआ है मैं एक ही समय में अल्फोंसो को नहीं समझता, मुझे बहुत पसंद है, एक बार फिर से धन्यवाद। 25 जोड़े तक कोई समस्या नहीं थी सब कुछ एकदम सही था। लेकिन स्प्रेडशीट में यह सब कुछ 32 जोड़ है, यह कुछ और जोड़कर यह संभव है कि मेरी एमटी 4 धीमा हो। ठंड (धीमा करके) मेरा मतलब है कि: जब मैं किसी खिड़की पर खड़ा हो या उपकरण को 10-20 के प्रत्युत्तर के लिए इंतजार करना पड़ता है लेकिन मूल रूप से आप सही हैं मुझे न तो सभी की ज़रूरत है, इसलिए कुछ और समस्या हल हो जाएगी। कोई चिंता नहीं। बहुत बहुत धन्यवाद। वाणिज्यिक सदस्य अगस्त 2018 में शामिल हुए 2,883 पोस्ट एमटी 4 से एक्सल या किसी अन्य सॉफ़्टवेयर से आयत के बाहर और समीपस्थ लाइनों को निर्यात करने का एक तरीका है, लेकिन इसमें डीएलएल का उपयोग करके गंभीर प्रोग्रामिंग की आवश्यकता होती है, और इसलिए मैं सुनिश्चित हूं। अगर किसी को भी यह करने के लिए ज्ञान है, तो मुझे बेहतर स्प्रैडशीट बनाने के लिए अन्य महान विचार हैं, लेकिन अब तक ऐसा करने से मैं ऐसा कर रहा हूं। मैन्युअल रूप से इसे बदलने के लिए अधिक समय नहीं लेता है मैंने आपकी एक्सेल स्प्रैडशीट की कोशिश की, आपने उल्लेखित सुरक्षा विकल्पों का चयन किया और मेरा एक्सेल फ़्रीज़ेड था, मुझे कार्य प्रबंधक का उपयोग करना पड़ा। एक्सेल का उपयोग करते समय यह लगभग हमेशा मेरे साथ हुआ करता था मैंने ओपन ऑफ़िस कैल्क का इस्तेमाल किया क्योंकि मेरी कोई समस्या नहीं थी, इसलिए क्यों मैं जिस तरह से Excel 2007 संस्करण का उपयोग कर रहा हूँ। रंग कोड क्षेत्र ने पहले पोस्ट में समझाया, हमारे पास पीले, बैंगनी, लाल और नीले होते हैं, उनमें से प्रत्येक का अर्थ एक अलग बात है। मैंने ऐसा करने के लिए कैल्क सशर्त स्वरूपण का उपयोग किया, जो कि किसी भी एक्सेल संस्करण पर भी उपलब्ध है। एक्सेल का उपयोग करना चाहेंगे लेकिन मेरी तरफ से काम नहीं कर रहा है। मैं एमटी 4 और एक्सेल के बारे में कुछ फ़ोरम पढ़ता हूं और बहुत से लोगों को एक ही समस्या का सामना करना पड़ रहा है, एक्सेल फ्रीज होगा और काम नहीं करेगा I अग्रिम में बहुत धन्यवाद धन्यवाद Alfonso हाय, मैं एक डबरा नहीं एक सांकेतिक शब्दों में बदलनेवाला इसके साथ मैंने कहा था कि यह स्प्रैडशीट एमटी 4 प्लेटफॉर्म के साथ एक्सल पर काम कर रहा है। मेटाट्रेडर 4 पर आपको टूल्सओपॉर्शन पर जाना होगा। सैर टैब और सक्षम डीडीई सर्वर बॉक्स सक्षम करें और ठीक पर क्लिक करें। फिर माइक्रोसॉफ्ट पर सुरक्षा चेतावनी क्षेत्र में एक्सेल आपको विकल्प पर क्लिक करना होगा और इस सामग्री को सक्षम करना होगा और ठीक पर क्लिक करें, यह इस स्प्रैडशीट का काम करना चाहिए। यह ओपनऑफिस स्प्रेडशीट के साथ प्रदान की गई समान संरचना का अनुसरण कर रहा है। मैं अभी तक लाल रंग की कोशिकाओं को कैसे रंगू नहीं पा रहा हूं

No comments:

Post a Comment