Thursday 9 November 2017

विदेशी मुद्रा उत्पाद क्रूड तेल एक्सेल में उन्नत चार्ट


ब्रेंट ऑयल प्राइस हिस्ट्री इन एक्सेल में यह एक्सेल स्प्रैडशीट एक वेब सर्विस से ब्रेंट क्रूड ऑयल के लिए ऐतिहासिक कीमतों का डाउनलोड करता है। फॉरेक्स दरें या स्टॉक कोट्स को आयात करने के लिए अन्य स्प्रैडशीट्स के समान तकनीकों का इस्तेमाल करना सभी काम VBA के माध्यम से स्वचालित रूप से स्वचालित रूप से पाठ फ़ाइलों को आयात करने की आवश्यकता है। आप केवल दो तिथियां निर्दिष्ट करते हैं (महीने के प्रारूप में) और एक बटन पर क्लिक करें। एक वीबीए सब-रूटिन फिर वेब सेवा से जुड़ जाएगी और दैनिक खुली और करीबी कीमतों के साथ-साथ दैनिक ऊंचा और चढ़ाव भी डाउनलोड करेगा। डाउनलोड संख्यात्मक डेटा को एक अलग शीट में रखा गया है। इसके अतिरिक्त, स्प्रैडशीट दैनिक कीमतों को साजिश करेगा, और कीमतों में दैनिक प्रतिशत परिवर्तन होगा। कई निवेश और ईटीएफ ब्रेंट क्रूड ऑयल की कीमतों (या तो तेल वायदा या प्रत्यक्ष निवेश के माध्यम से) के लिए जोखिम प्रदान करते हैं। यह स्प्रैडशीट ऐतिहासिक रुझानों का विश्लेषण करने, रोलिंग मूल्य की अस्थिरता की गणना करने और अधिक के लिए एक शानदार प्रारंभिक बिंदु है। 14 एक्स्ट्रा में ब्रेंट ऑयल मूल्य इतिहास पर 14 विचार हेलो इंडस एक्सेल, सबसे पहले, आपकी महान वेबसाइट के लिए धन्यवाद। क्या आप मुझे अपने पासवर्ड के साथ साझा करने के लिए अपना वीबीए कोड 8220 ब्रेंट ऑयल प्राइस इतिहास 8221 फ़ाइल तक पहुंचने के लिए दिमाग करेंगे? अग्रिम धन्यवाद सर्वश्रेष्ठ स्पैडशीट्स प्रदान करने में आपके प्रयासों के लिए बहुत बहुत धन्यवाद। वे कुछ नई शीट बनाने के लिए एक अद्भुत आधार बनाते हैं मैं सचमुच पासवर्ड की सराहना करता हूं इसके अलावा, ब्रेंट क्रूड को डब्लूटीआईसी (वेस्ट टेक्सास इंटरमीडिएट क्रूड) या प्राकृतिक गैस को बदलने में आसानी से आपके प्रयासों के लिए धन्यवाद। यदि डब्ल्यूटीआई ऐतिहासिक मूल्य डेटा एक मुफ्त वेब सेवा के रूप में उपलब्ध है, तो हाँ, यह करना आसान होना चाहिए । क्या यह डेटा एक निशुल्क वेब सेवा के रूप में उपलब्ध है, कहीं भी मेरे पास एक संक्षिप्त नजरिया है और मुझे केवल भुगतान विकल्प मिल सकते हैं (ब्रेन्ट कीमत डेटा के विपरीत) जेको विसर्स कहते हैं: समीर, माफी, didn8217t यह एक वाणिज्यिक उत्पाद था। I8217d अपने VBA खरीदने में रुचि रखते हैं केवल यह सुनिश्चित करना है कि खरीदी गई संस्करण मुझे मेरी विशेष आवश्यकताओं के अनुरूप कोड को जांचने और संशोधित करने की अनुमति देगा। मैं केवल अपने निजी निवेश विश्लेषण के लिए इसका उपयोग करूंगा मुझे पता है और I8217d व्यवसाय करने में खुशी होगी बीटीडब्ल्यू, आई 8217 डी भी डब्ल्यूटीआई की कीमतों को डाउनलोड करने में रुचि रखते हैं। श्रेष्ठ। EMendez सबसे पहले इन एक्सेल स्प्रैडशीट्स बनाने में आपके प्रयासों के लिए बहुत बहुत धन्यवाद, बहुत सराहना की है लेकिन मैंने ब्रेंट क्रूड ऑयल और डब्ल्यूटीआई स्प्रेडशीट्स को डाउनलोड किया है और दिनांक बदलने और 8216get डेटा 8217 पर क्लिक करने पर मुझे एक त्रुटि संदेश प्राप्त हुआ है। मैं सोच रहा था कि आप ऐसा कुछ है जो आप के बारे में जानते हैं या यह मेरे कंप्यूटर सेटिंग्स के साथ कुछ गड़बड़ हो सकती है (यदि आप डॉन 8217 मुझे पूछते हैं) आप साइट को इन दो तेल की कीमत पत्र I8217m के लिए एक शोध पत्र लिखते हैं और I8217m यह मुझे लगता है कि डेटा को खोजने के लिए अविश्वसनीय रूप से कठिन लग रहा है अग्रिम धन्यवाद ऐलेक्स बीआई उम्मीद कर रहा है कि अगर आप 1 जनवरी 2018 से 31 अगस्त 2018 तक ब्रेंट क्रूड की कीमत डेटा तक पहुंचने में मेरी सहायता कर सकते हैं। नेट पर उपलब्ध कराया गया संदेश केवल 2 जनवरी 200 9 से 30 दिसंबर 2018 तक। मैं ऊर्जा वस्तुओं के लिए एक मूल्य रजिस्टर बना रहा हूं और मैं आपकी तरह की सहायता के लिए अनुरोधित डेटा तक पहुंचने का अनुरोध करता हूं। रेक्स डूमा पोर्ट मोरेस्बी, पपुआ न्यू गुइना (675) 3256333 एक उत्तर दें छोड़ दो उत्तर रद्द फ्री स्प्रेडशीट्स मास्टर की तरह नॉलेज बेस हाल के पोस्टकापीराइट कॉपी 2017 MarketWatch, Inc. सभी अधिकार सुरक्षित इस साइट का उपयोग करके, आप सेवा की शर्तों से सहमत हैं। गोपनीयता नीति और कुकी नीति छह वित्तीय जानकारी और उपयोग की शर्तों के अधीन प्रदान किए गए अंतर्दाय डेटा। SIX वित्तीय सूचना द्वारा प्रदान किए गए ऐतिहासिक और वर्तमान दिन के अंत का डेटा इंट्रेडै डेटा प्रति विनिमय आवश्यकताओं में देरी हुई डॉव जोन्स कंपनी, इंक से एसपीडॉ जोन्स इंडेक्स (एसएम)। सभी उद्धरण स्थानीय विनिमय समय में हैं। एनएएसडीएक्यू द्वारा प्रदान किए गए वास्तविक समय अंतिम बिक्री आंकड़े। नासडैक के बारे में अधिक जानकारी प्रतीकों और उनके मौजूदा वित्तीय स्थिति का कारोबार करती है। इंट्रैडेय डेटा नास्डैक के लिए 15 मिनट और अन्य एक्सचेंजों के लिए 20 मिनट में देरी हुई। डॉव जोन्स कंपनी, इंक से एसपीडॉ जोन्स इंडेक्स (एसएम)। एसईएचके इंट्रैडे डेटा छह वित्तीय सूचनाओं द्वारा प्रदान किया गया है और कम से कम 60 मिनट की देरी है। सभी दरें स्थानीय विनियमन समय में हैं। मार्केट वॉच शीर्ष आलेख

No comments:

Post a Comment