Tuesday 7 November 2017

विदेशी मुद्रा व्यापार रणनीति 10 दिन के एक दिन में पिप्स


13 अप्रैल 200 9 - 13:50 को उपयोगकर्ता द्वारा प्रस्तुत विदेशी मुद्रा व्यापार रणनीति 15 (10 दिन में पीिप्स)। स्टीव द्वारा प्रस्तुत इस वेबसाइट पर नई और मेरे व्यक्तिगत सिस्टम को पोस्ट करने का निर्णय लें। यह मुझे सफलतापूर्वक हासिल कर रहा है, लेकिन कुछ समय बाद जब बाजार में कुछ देर आई तो मैं किसी भी चीज के साथ ऐसा नहीं कर रहा था और इसलिए कि मैं यहाँ क्यों आया हूं ताकि मैं तुरंत मदद कर सकूं प्रणाली: समय सीमा: दैनिक कोई सूचक मुद्रा: सभी को तुरंत एक नया दिन के लिए एक नई कड़ी के छल्ले के बाद मैं 30 पीपों को रोकता 30 पीपल्स को रोकता है खुला कीमत से रोकता है खोला 50 पैसे से चेक करें PIPS दैनिक चार्ट पर इतिहास इतनी दूर और पता चलता है कि मैं किस बारे में बात कर रहा हूं, मैं इस प्रणाली को मिला और मैंने इसे व्यक्तिगत रूप से इस्तेमाल किया और 10 पीआईपीएस और अधिक हर दिन बना लिया है। इस प्रणाली में कमजोरी: यदि आप पहले से ही जगह पर जगह नहीं बिताते तो यू को इस अवसर पर मिटाना होगा, जहां मुझे इस फर्म पर सदस्यों से सहायता की आवश्यकता है और इस प्रणाली पर आधारित मुझे ईए बनाया जाएगा। कृपया मुझे आपकी मदद की ज़रूरत है, कृपया मुझे अधिक संपर्क ईमेल के लिए मदद करें: मृगलीब्लाप्लाज्याहु, मुझे याद है अगर हर कोई इस प्रणाली पर मेरे साथ डेमो व्यापार करेगा और इसके बाद भी पोस्ट करता हूं। इस पोस्ट में, मैं रोजाना 10 पीप कमाने के बारे में बात करूंगा एक बड़ा और सुसंगत आय ट्रेडिंग विदेशी मुद्रा 10 दिन में पिप्स उत्पन्न करता है कि मैं कैसे निराशा की पूर्ण गहराई से, मुद्रा व्यापार के साथ लगातार कमाई करने और मेरी उपलब्धियों की नकल करने के लिए आपको क्या करने की ज़रूरत है, यह बताता है। और इसके वर्तमान में पुरुषों और महिलाओं द्वारा दुनिया भर में अपने मुद्रा व्यापार प्रदर्शन को परिवर्तित करने के लिए इस्तेमाल किया जा रहा है ज़रूर, यह अभी भी दांत में मुझे कभी छींटा जाता है, और इसका भविष्यवाणी करना है। हम में से कोई भी पर्याप्त समय तक नहीं जीत सकता। और जो कोई भी कहता है कि उसकी 100 उपलब्धियों की राशि होती है वह एक बिल्कुल झूठा है, एक महान ट्रेडिंग उपकरण और रणनीति को मुफ्त में डाउनलोड करने के लिए यहां क्लिक करें लेकिन कुछ गंभीर नकदी बनाना संभव है। हालांकि, ऐसा करने के लिए और दीर्घावधि में सफल होने के लिए, आपको सबसे ज्यादा विशिष्ट त्रुटियों को पहचानने वाली एक तकनीक बनाने की आवश्यकता है, जितना संभव हो सके उतना खतरे को दूर करता है, और लाभ में बदलाव करने की संभावना में काफी सुधार होता है। यदि यह केवल 10 पिक्स है तो आप दैनिक के बाद ही कई तकनीकों का उपयोग कर सकते हैं, जिससे आप इसे पूरा करने के लिए इस समुदाय पर उपयोग कर सकते हैं, इसके अलावा आप इसे खरीदना चाहते हैं और इसके बाद अपनी रिटर्न प्राप्त कर सकते हैं कि यह देखने के लिए कि क्या यह 8217 है निपटने का दृष्टिकोण है कि मैं और मेरे रेस्तरां ट्यूटर मुद्रा के निपटान से खतरे को दूर करने के लिए इस्तेमाल करते हैं, और लगातार और प्रत्येक और साप्ताहिक आय में लेते हैं। लगातार सफल, और अभी तक तनाव-मुक्त व्यवहार रणनीति कैसे तैयार करें? आपके लिए प्रतिकूल भावनाओं का प्रबंधन कैसे करें (आपके विचार आपके सबसे अत्यधिक प्रभावी उपकरण हैं और आपका सबसे बड़ा हमलावर)

No comments:

Post a Comment